नदीविल्डघोड़ा

गोल्फिंग मशीन के बारे में आपको क्या जानने की जरूरत है?

गोल्फिंग मशीन के बारे में आपको क्या जानने की जरूरत है?

अवधारणाओं,शिक्षा

19 अगस्त 2012

मिस्टर होमर केली गोल्फ़िंग मशीन के बारे में बहुत जानकार थे जब उन्होंने द गोल्फिंग मशीन लिखी। जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि उन्होंने गोल्फ जानकारी की अपनी समीक्षा की शुरुआत ऐसी जानकारी बनाने के सरल विचार के साथ की जो ठोस और विश्वसनीय हो। हालांकि, श्री केली गोल्फ पेशेवरों और उनके उत्साह के लिए बहुत सम्मान करते थे, वे ऐसी जानकारी की तलाश में थे जो ज्यामिति, त्रिकोणमिति और भौतिकी में स्थापित हो।

एक दिन के अभ्यास के बाद वह श्रीमती केली के साथ ड्राइविंग रेंज छोड़ रहा था, वह रुक गया और एक ऐसे व्यक्ति की ओर देखा, जिसे उसने लगभग प्रतिदिन अभ्यास करते देखा था। उन्होंने श्रीमती केली से कहा कि मनुष्य को केवल एक छोटी सी "ठोस" जानकारी की आवश्यकता है। श्रीमती केली ने उन सभी सूचनाओं के साथ उत्तर दिया जो आपने वर्षों से एकत्र की हैं, आपको इसे लिख लेना चाहिए। इन सरल शब्दों ने श्री केली की "ठोस" गोल्फ जानकारी के लिए आंतरिक खोज को बाहरी कार्य द गोल्फिंग मशीन में बदल दिया।

मिस्टर केली एक तार्किक, विचारशील और जीवंत व्यक्ति थे। चूंकि यांत्रिक संरचनाएं, संबंध और संचालन बोइंग में एक इंजीनियर के सहायक के रूप में उनके जीवन और कार्य के माध्यम से प्रवाहित हुए थे, वे उन दुनिया से गोल्फ में समानताएं बनाने में सक्षम थे। उदाहरण के लिए, हालांकि बायां कंधा "वास्तविक" काज नहीं है, यह एक की तरह काम कर सकता है। उन्होंने जो एक और सादृश्य बनाया वह था "ट्रिगर" जो पावर पैकेज की फायरिंग शुरू करता है; क्या यह एक "वास्तविक" ट्रिगर है" नहीं, यह एक सादृश्य है। जब यह "ट्रिगर" फायर करता है तो यह बायीं कलाई को अनकॉक (रिलीज) करने की अनुमति देता है, जैसे बंदूक पर ट्रिगर खींचने से हथौड़े को गोली के बट की ओर छोड़ दिया जाता है। ध्यान दें कि मुर्गा शब्द बंदूक पर हथौड़े के कॉकिंग और फायरिंग के समान है। यह एक शुद्ध यांत्रिक विचार है जिसे समझने में आसान बनाने के लिए वह गोल्फ में लाया।

अंत में, 1969 में पहले संस्करण के बाद से पहले मुद्रित पृष्ठ पर श्री केली ने लिखा: द गोल्फिंग मशीन: इसका निर्माण, संचालन और समायोजन। जब आप गोल्फिंग मशीन के अधिकृत प्रशिक्षक से निर्देश लेते हैं तो वह आपकी गोल्फ गति को मशीन की तरह मानेगा। वह एक ऐसे प्रस्ताव के निर्माण में आपकी सहायता करेगा जो आपके लिए काम करेगा, न कि एक सनक या राय पर आधारित।

जैसा कि मिस्टर केली को "हैप्पी गोल्फिंग" कहने का बहुत शौक था, जब आप ठोस जानकारी के आधार पर अपनी गति का संचालन कर रहे होते हैं तो आप अधिक खुश गोल्फर बन जाते हैं।