रातानखात्रीमात्काजीवित

बधाई हो - जस्टिन रोज!

बधाई हो - जस्टिन रोज!

राय,खेलना

19 जून 2013

बधाई हो जस्टिन रोज!

रविवार 16 जून 2013 - जस्टिन रोज का गोल्फ का फाइनल राउंड, मेरियन में यूएस ओपन में समाप्त हुआ। इसका समापन नंबर 18 पर प्रसिद्ध बेन होगन पट्टिका के पास लैंडिंग और एक सुंदर 4-लोहे के शॉट के साथ हुआ, जो छेद के ठीक पिछले हिस्से में था। उस स्थिति से केवल फ्रिंज पर उन्होंने एक इंच के भीतर चिप लगाया और एक बराबर 4 के लिए रखा। जैसे ही उनके साथी ब्रिटान और खेल साथी ल्यूक डोनाल्ड ने अपना दौर समाप्त किया, मिस्टर रोज़ खुशी के आँसू वापस पकड़ रहे थे। खुशी है कि वह बाद में बताएंगे क्योंकि उनके मृत पिता को गर्व होगा।

गर्व? एक ऐसा शब्द जो अब पेशेवर गोल्फ में अक्सर इस्तेमाल नहीं किया जाता है। गौरव - एक ऐसा राज्य जिसे मैं शायद ही कभी हमारे वर्तमान पीजीए टूर खिलाड़ियों के कब्जे के रूप में देखता हूं। गौरव - एक भावना जिसे मैंने मिस्टर रोज के साथ साझा किया। जब उन्होंने अपने साक्षात्कार के दौरान बात की तो वे अत्यंत दयालु, विनम्र, विनम्र और अपनी उपलब्धि पर गर्व महसूस कर रहे थे। मिस्टर रोज़ ने फ़िलाडेल्फ़िया के लोगों को बताया कि, यहां तक ​​कि एक ब्रिटान के रूप में, फ़िली में अपने सप्ताह के दौरान उनके साथ अच्छा व्यवहार किया गया था। उन्होंने उल्लेख किया कि हालांकि कौवे अपने पसंदीदा बेटे - फिल मिकेलसन के लिए निहित थे, उन्होंने पूरे दिन उनके प्रयास की सराहना की।

अपने साक्षात्कार के दौरान मिस्टर रोज़ ने आसमान की ओर देखा, उन्होंने हमारे पिता दिवस पर अपने पिता को धन्यवाद दिया, जिस व्यक्ति ने उन्हें गोल्फ से परिचित कराया, जिसने उन्हें गर्व सिखाया, जिसने अपने बेटे को सिखाया कि गोल्फ एक यात्रा है और उन्हें सम्मान करना चाहिए खेल और उसके आसपास के लोग।

मिस्टर रोज ने अपने पिता से सुना और सीखा और, मेरी सहूलियत से 40 साल तक गोल्फर और 30 साल तक एक पेशेवर रहने के कारण, मिस्टर रोज मुझे गोल्फर होने पर गर्व महसूस कराते हैं!